IPL 2020, MI predicted XI vs KKR: Rohit eyes high spot with an Unchanged XI

97
- Advertisement -

मुंबई इंडियंस (एमआई) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के अबू धाबी में 32 वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ स्क्वायर-ऑफ के रूप में शीर्ष स्थान को पुनः प्राप्त करने की कोशिश करेगी। रोहित शर्मा एंड कंपनी अपने पिछले निर्धारण में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) को पछाड़ने के बाद प्रतियोगिता में प्रवेश करेगी। एमआई लाइन-अप विभागों में पूरी तरह से संतुलित दिखता है। शीर्ष क्रम अच्छे संपर्क में है, मध्य क्रम पैसे में सही रहा है और गेंदबाज अभूतपूर्व रहे हैं। सभी संभावना में, केकेआर के खिलाफ पक्ष में कोई बदलाव नहीं होगा।

यहाँ MI ने भविष्यवाणी की है XI बनाम KKR:

- Advertisement -

एमआई बनाम केकेआर लाइव स्कोर

रोहित शर्मा: डीसी के खिलाफ MI के कप्तान के लिए कार्यालय में दिन खराब था। रोही इस सीज़न में बल्ले से लगातार नहीं थे, लेकिन उनकी आश्चर्यजनक कप्तानी एमआई के उनके मजबूत दृष्टिकोण के पीछे एक कारण है।

क्विंटन डी कॉक: दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में देर से क्लिक किया। एक दो असफलताओं के बाद, उन्होंने आखिरकार खुद को रनों के बीच पाया और केकेआर के खिलाफ मजबूत होने के लिए दौड़ रहे थे।

सूर्यकुमार यादव: जिस तरह से सूर्यकुमार ने टूर्नामेंट में वापसी की वह सराहनीय है। लीग के शुरुआती चरण में संघर्ष करने के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के लिए नंबर three पर अपनी सूक्ष्मता साबित की है।

MI बनाम KKR पूर्वावलोकन: आईपीएल ‘असमान’ की लड़ाई में कार्तिक के पुरुषों के खिलाफ ढेर

इशान किशन: युवा शानदार फॉर्म में हैं और परिपक्वता के साथ दबाव की स्थिति को संभाल चुके हैं। कप्तान के साथ-साथ टीम प्रबंधन भी उनसे केकेआर के खिलाफ अच्छे काम को जारी रखने की उम्मीद करेगा।

हार्दिक पांड्या: उन्होंने भले ही दूसरे दिन 2 गेंद की बाउंड्री लगाई हो, लेकिन वह एमआई बैटिंग लाइन अप में मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, खेल के अनुयायियों को अभी उन्हें आईपीएल 2020 में गेंदबाजी करते हुए देखना है।

किरोन पोलार्ड: बल्ले या गेंद के साथ रहें, पोलार्ड ने खुद को रोहित शर्मा के डिप्टी के रूप में पूरी तरह से सही ठहराया है। उनकी धमाकेदार बल्लेबाजी किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को क्षणों में नष्ट कर सकती है। KKR, BEWARE!

क्रुणाल पांड्या: सीनियर पांड्या को बल्ले से रन बनाने के कई मौके नहीं मिले। हालांकि, उनके आर्थिक गेंदबाजी मंत्र नियमित रूप से अपना पक्ष मजबूत करते रहे हैं।

जेम्स पैटिनसन: दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पीडस्टर ने एमआई के गेंदबाजी विभाग में आधी समस्याओं को हल कर दिया है। पैटिंसन ने अब तक 24 की औसत से 7 मैचों में 9 विकेट झटके हैं।

ट्रेंट बाउल्ट: एक और विदेशी स्पीयरहेड जो इस सीजन में टॉप फॉर्म में रहा है। 7 मैचों में से 11 विकेट के साथ, Boult टूर्नामेंट के शीर्ष विकेट लेने वालों में से एक है।

राहुल चाहर: गोल्डन आर्म वाला युवा एमआई के स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी में से एक है। डीसी के खिलाफ विकेटकीपिंग करने के बाद, राहुल चाहर केकेआर के खिलाफ कुछ करने का लक्ष्य रखेंगे।

जसप्रीत बुमराह: एमआई गेंदबाजी मुख्य, बुमराह के पास बोल्ट के रूप में कई विकेट हैं। वह महंगे पक्ष पर रहा है लेकिन वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पेसरों में से एक है।

[Attribution HT]

- Advertisement -